Ad Code

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

कलर्स टीवी के Big Boss Show में बिग बॉस को है ?

फ्रेंड्स टेलीविजन पर colors चैनल पर आने आपे सबसे फेमस शो बिग बॉस को आप जरूर देखते होंगे। अगर आप बिग बॉस शो नही देखते है, तब भी आपने कंही कंही इस शो के कुछ छोटे छोटे पार्ट्स जरूर देखें होंगे।

क्योंकि इसमें सेलेब्रिटीज़ के लड़ाई झगड़े होते रहते है, साथ इसमें मैन एंकर खुद सलमान खान है, इस लिए इस शो के पार्ट्स वायरल होते रहते है, और सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

तो जैसा कि इस शो का नाम है Big Boss, वैसे ही इस शो में एक बिग बॉस होते है, जो कि इस शो को कंट्रोल करते है और इसके मैन जज होते है। पर इस शो आज तक कभी भी इनका चहरा नही दिखाया गया है।

Colors tv ke show big boss me big boss kon hai

कलर्स के बिग बॉस में हमे हमेशा सिर्फ इनकी आवाज ही सुनाई देती है। इनकी आवाज काफी आकर्षक और भारी है, जो कि सुनने वाले का ध्यान अपनी और आकर्षित कर लेती है।

तो इनकी आवाज सुनकर आपने भी कभी न कभी ये जरूर सोचा होगा आखिर बिग बॉस शो में ये जो बिग बॉस है वो कौन है ? क्योंकि शो में हमेशा इनकी आवाज ही गूंजती है।

कलर्स के बिग बॉस शो में बिग बॉस कौन है ?

फ्रेंड्स बिग बॉस शो में बिग बॉस अतुल कपूर है। अतुल कपूर मुम्बई में रहते है, पूरा बिग बॉस शो इनकी दमदार आवाज से चलता है।

अतुल कपूर की फोटोज देखने के लिए यँहा क्लिक करे।

ये भी पढ़े...

तो दोस्तो अभी आप जान गए होंगे कि कलर्स tv पर आने वाले शो बिग बॉस में बिग बॉस कौन है ? तो अगर आपको ये जानकारी हेल्पफुल लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे।

Post a Comment

0 Comments