Ad Code

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

प्ले स्टोर पर सबसे ज्यादा Downloads वाला गेम कौनसा है ?

दोस्तों इस आर्टिकल में हम जानेंगे कि प्ले स्टोर पर अब तक का सबसे ज्यादा डाउनलोड्स वाला गेम कौन सा है ? यँहा हम ओवरऑल डाउनलोड्स के बारे में बात नहीं करेंगे, बल्कि प्ले स्टोर पर गेम को अपलोड करने के बाद पहले सप्ताह में जिस गेम को सबसे ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। उसके बारे में बात करेंगे।

Sabse jyada download kiya gya game konsa hai

यह game प्ले स्टोर पर अभी हाल ही में 30 सितंबर 2019 को ही अपलोड किया गया, और प्ले स्टोर पर इसे अपलोड कर के बाद पहले ही सप्ताह में इस गेम को 10 मिलियन लोगों ने अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लिया। यह अब तक का किसी भी गेम का highest रिकॉर्ड है। इससे पहले किसी भी गेम को पहले सप्ताह में इतने डाउनलोड्स नहीं मिले थे, PUBG जैसे गेम को भी नहीं।

इस game का नाम Call Of Duty (कॉल ऑफ ड्यूटी) है।

इस game को अभी डाउनलोड करने के लिए यँहा क्लिक करे।

इस गेम को इसी साल 30 सितंबर 2019 को प्ले स्टोर पर अपलोड किया गया था, और पहले ही सप्ताह में इस गेम को 10 मिलियन लोगों ने अपने मोबाइल में डाउनलोड कर लिया था। जो कि एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है। जिसको तोड़ना किसी भी नए गेम के लिए बहुत मुश्किल है।

ये भी पढ़े...

अगर आप मोबाइल गेम्स खेलने के शौकीन है, तो इस गेम को भी आपको एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए क्योंकि यह बहुत ही रोमांचक और एडवेंचर से भरा हुआ गेम है। इसलिए आपको इस गेम को एक बार जरूर ट्राई करना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments