Ad Code

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

Facebook पर सबसे ज्यादा Likes किस फ़ोटो/पोस्ट पर है ?

दोस्तों अगर आप फेसबुक यूज करते हैं तो कभी ना कभी आपके दिमाग मे ये सवाल जरूर आया होगा की आखिर फेसबुक पर सबसे ज्यादा लाइक्स किस फोटो पर है ? या फेसबुक पर कौन सी फोटो को सबसे ज्यादा बार लाइक किया गया है?

Facebook par sbse jyada likes kis photo par hai

अगर आप इस सवाल का जवाब जानना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह आये है। क्योंकि आपके इस सवाल का जवाब हम आपको इस आर्टिकल में देने वाले है। इसलिए अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आए तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर कीजिएगा।

Facebook पर सबसे ज्यादा Likes किस फ़ोटो/पोस्ट पर है ?

फ्रेंड्स फेसबुक पर सबसे ज्यादा लाइक्स  (पॉल वाकर) की एक फोटो पर है, जिसको उनके एक दोस्त ने फेसबुक पर उस समय अपलोड किया था जब पॉल वॉकर की मृत्यु हुई थी।

उस फ़ोटो को फेसबुक पर देखने के लिए यँहा क्लिक करे।

पॉल वॉकर को श्रद्धांजलि देने के लिए फेसबुक पर यह फोटो अपलोड की थी। जिसे फेसबुक के लाखों यूजर्स ने पसंद किया और फोटो को लाइक किया। इस फोटो पर अब तक 8.1 मिलियन यानी कि लगभग 81 लाख लाइक्स हो चुके हैं। वर्तमान में फेसबुक पर इसी फोटो पर सबसे ज्यादा लाइक्स है, और आने वाले समय में इस फोटो पर लाइक की संख्या और भी ज्यादा बढ़ना तय है।

ये भी पढ़े...

तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि फेसबुक पर कौन सी फोटो पर सबसे ज्यादा likes है ? ये जानकारी आपको पसंद आई होगी। अगर आपको ऐसे ही इंटरेस्टिंग फैक्ट्स पढ़ना पसन्द हैं तो आप हमारे ब्लॉक को सब्सक्राइब कर सकते है।

धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments